सुशांत की मौत से परेशान था 12 साल का लड़का, दे दी जान
सुशांत की मौत से परेशान था 12 साल का लड़का, दे दी जान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को सदमे में डाल दिया है. ऐसे में उनके निधन के बाद अब तक कई लोग ट्वीट और पोस्ट कर चुके हैं. सुशांत ने बीते 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ऐसे में अब एक और बड़ी खबर आई है. जी दरअसल सुशांत के जाने के बाद अब एक 12 साल के लड़के ने ठीक उसी तरह से अपनी जान दे दी है. सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़के के परिवार का दावा है कि उनका बेटा अभिनेता के निधन से जुड़ी खबरों को टीवी पर लगातार देखा करता था. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के पिता ग्रेटर नोएडा में एक निजी फर्म में इंजीनियर हैं.

जी दरअसल वह अपनी मां, बड़ी बहन और दादी के साथ घर पर रहता था. इस बारे में परिजनों का कहना है वह ऊपर अपने कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा लगा लिया और कपड़े से लटककर अपनी जान दे दी. वैसे यह पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले भी मौत के ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. इसके पहले सुशांत के लिए उनके कई फैंस ने जान दी है. जी दरअसल बीते 17 जून को विशाखापत्तजनम में रहने वाली 21 साल की एक महिला ने भी सुसाइड कर लिया था.

वहीं 17 जून को ही अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में 15 साल की एक फीमेल फैन ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जी दरअसल पुलिस को वहां से भी कोई नोट नहीं मिला था, लेकिन हाँ पुलिस को उसकी एक डायरी बरामद हुई थी, जिसमें मृतका ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में काफी चर्चा की थी.

क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला संग हुई हुई छेड़खानी, युवक ने बनाया 'I Love You' बोलने का दबाव

दिल्ली में हुई बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

विवाहिता की मौत के बाद पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -