क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला संग हुई हुई छेड़खानी, युवक ने बनाया 'I Love You' बोलने का दबाव
क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला संग हुई हुई छेड़खानी, युवक ने बनाया 'I Love You' बोलने का दबाव
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह महाराष्‍ट्र का है. जी दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में भी हालात चिंताजनक हैं. जी दरअसल मुंबई में बड़ी संख्‍या में मरीज क्‍वारंटाइन सेंटर्स में रहे रहे हैं और अब इन क्‍वारंटाइन सेंटर्स में भी अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं. बीते सोमवार को मुंबई के मलाड में स्थित एक क्‍वारंटाइन सेंटर में भी ऐसा ही एक मामला आया है. यहां दो लोगों ने एक महिला से छेड़खानी की है.

आप सभी को बता दें कि मलाड के क्‍वारंटाइन सेंटर में हुई छेड़खानी की इस घटना की जानकारी सीनियर पुलिस इंस्‍पेक्‍टर विट्ठल शिंदे ने दी. वहीं उनका कहना है कि महिला से छेड़खानी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. इस मामले में बात करते हुए उन्होंने कहा एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. इसके अलावा उनका कहना है गिरफ्तार किया गया आरोपी बीएमसी में कॉन्‍ट्रेक्‍ट लेबर है. वो महिला को जबरदस्‍ती आई लव यू बोलने के लिए कह रहा था.

इस मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है लेकिन अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि महिला क्‍वारंटाइन सेंटर में कार्यरत है या वह वहां मरीज के रूप में भर्ती हुई है. आप सभी को बता दें कि महाराष्‍ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3721 नए केस सामने आए हैं. साथ ही 62 लोगों की मौत हुई है. वहीं इसके बाद राज्‍य में कोरोना के कुल केस बढ़कर 1,35,796 हो गए है. केवल इतना ही नहीं बल्कि 6283 लोगों की जान जा चुकी है.

सुशांत की मौत पर भड़के शेखर सुमन ने कहा- 'मुखौटे गिर गये हैं...'

शादी के दिन कुएं में मिली दूल्हे की लाश

विवाहिता की मौत के बाद पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -