विवाहिता की मौत के बाद पुलिस ने पति को लिया हिरासत में
विवाहिता की मौत के बाद पुलिस ने पति को लिया हिरासत में
Share:

मयूर विहार फेज-3 के जीडी कॉलोनी में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान कोमल गुप्ता के नाम से हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ससुराल पक्ष का दावा है कि कोमल ने खुदकशी की है, वहीं मायका पक्ष ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस का कहना है, फिलहाल दहेज उत्पीड़न और हत्या का केस दर्ज किया गया है.

वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने कोमल के पति मोहित को हिरासत में ले लिया है. वहीं खबर है कि, खोड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद की रहने वालीं कोमल की शादी जनवरी, 2019 में जीडी कॉलोनी में रहने वाले मोहित के साथ हुई थी. पुलिस को मां पुष्पा गुप्ता ने बताया कि ''शादी में ससुराल वालों की हर मांग पूरी की गई. लाखों रुपये खर्च हुए. इसके बाद भी कोमल के ससुराल पक्ष का लालच कम नहीं हुआ.'' केवल इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कई बार पैसों की मांग की गई. कोमल के साथ मारपीट हुई.

हमने बीच में मोहित को काम-धंधा शुरू करने के लिए भी पैसे दिए, लेकिन कोमल के साथ उन लोगों का दुर्व्यवहार जारी रहा. आगे उन्होंने इस मामले में बताया कि बीते शुक्रवार को उनके पास फोन आया कि कोमल ने घर में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली है. अब इस मामले में जांच जारी है.

वेंटिलेटर का प्लग हटाना बना मौत की वजह, अस्पताल में हुआ खौफनाक हादसा

मकान मालिक के घर टीवी देखने जाया करती थी 10 वर्षीय मासूम, 3 लड़कों ने किया दुष्कर्म

पत्नी को दोस्त के साथ कमरे में किया बंद और बाहर चौकीदारी करता रहा पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -