बगीचे में खेल रही बच्ची को अपने साथ पीछे ले गया 12 साल का लड़का और...

Apr 18 2019 04:20 PM
बगीचे में खेल रही बच्ची को अपने साथ पीछे ले गया 12 साल का लड़का और...

श्योपुर से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में 12 वर्षीय बालक के खिलाफ 7 वर्षीय छात्रा का बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया है. वहीं यह घटना बीते शनिवार की दोपहर एक बजे की बताई जा रही है. इस मामले में आश्चर्य की बात यह है कि खेलने कूदने में उम्र में बच्चों के भीतर अपराध कैसे पनप रहे हैं.

जी हाँ, वहीं पुलिस ने बताया कि शहर के एक मंदिर के पास रहने वाले एक परिवार की 7 साल की बच्ची अपनी मां के साथ मंदिर पर दर्शन करने गई थी और इसी दौरान वह अपनी सहेलियों के साथ बगीचे में खेलने लगी. उस दौरान पड़ोस में ही रहने वाला नाबालिग बालक उसका हाथ पकड़कर बगीचे के पीछे ले गया और उससे बलात्कार कर दिया. आज के समय में बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है और छोटे-छोटे लड़के भी हवस की प्यास जानते हैं.

वहीं इस मामले में लड़की को ढूंढने पर मां को एक बालिका ने बताया कि उससे एक लड़के ने मारपीट की है और गलत काम होने की बात भी बताई. सब कुछ जानने के बाद महिला नाबालिग बालिका को लेकर सीधे थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में जांच जारी है.

मेरठ में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, हजारों की नकदी समेत सामान जब्त

यूपी के एटा में युवक को गले पर फावड़ा मारकर उतारा मौत के घाट

कुछ इस हालत में मिली युवती की लाश शहर में फैली सनसनी