दो पुलिस वालों सहित 113 लोगो ने किया नाबालिग का बलात्कार
दो पुलिस वालों सहित 113 लोगो ने किया नाबालिग का बलात्कार
Share:

आज हम आपको दरिंदगी की जिस कड़वी सच्चाई से वाकिफ कराने जा रहे है उनमे एक नाबालिग लड़की से एक नही , दो नही बल्कि 113 लोगो ने बलात्कार किया है। सबसे शर्मनाक वाली बात यह है कि इन वहशी दरिंदो में 2 पुलिस वालों के नाम भी शामिल है जिन्होंने भी नाबालिग से दुष्कर्म किया। इतना ही नही इस पीड़ित नाबालिग लड़की को कई शहरो में हवस का शिकार बनाया गया है। यह घटना आपको और आपके कलेजे को झांकझोर करके रख देगी।

यह ख़ौफ़नाक घटना पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ घाटी। उसी पीड़ित लड़की ने अपने साथ बीती दर्द की पूरी दास्तान सुनाई है। उसने जब इस घटना के बारे में बताया तो न सिर्फ इंसानियत की चिंदिया बिखरी बल्कि पुलिस की खाकी के पीछे छिपे काले इंसान का घिनौना चेहरा भी सामने आया। उसने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात भरत नाम के एक लड़के से हुई। भरत उसे एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी दिलवाने के बहाने पुणे लेकर आया।

नाबालिग लड़की भी एक अच्छी नौकरी का सपना अपनी आंखो में लिए उसके साथ आ गई। लेकिन जैसे ही वो पुणे आई तो उसके सारे सपने कांच की तरह चकनाचूर हो है। भरत ने लड़की सौदा एक दलाल से कर दिया और फिर शुरू हुआ जिस्मफरोसी का एक ऐसा काला खेल जिसमे उस नाबालिग लड़की का हर रोज बलात्कार होता था। हर दिन उसके साथ अलग अलग लोग बलात्कार करते थे। पिछले दो साल में उसके साथ कभी पुणे में तो कभी हैदराबाद,और कभी अहमदाबाद और भोपाल जैसे शहरों में 100 से अधिक लोगों ने बलात्कार किया। ग्राहकों की डिमांड पर उसे अलग अलग शहरो में भेजा जाता था। इस दौरान नाबालिग पीड़िता गर्भवती भी हुई लेकिन दरिंदो ने उसका गर्भपात करवा दिया।

पुलिस ने इस मामले में 113 लोगो पर मुकदमा दायर किया है जिसमे पुणे के दो पुलिस वालों के नाम भी शामिल है। पीड़ित ने दिल्ली में जीरो FIR दर्ज करवाई थी। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। पुलिस ने इस मामले के फ़िलहाल नेपाली मूल की 26 वर्षीय स्वीकृति खारेल को गिरफ्तार कर लिया।

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास...

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

मॉर्निंग वाक पर गए लड़के को 10 लड़कियों ने उठाया फिर, सुनसान जगह में कर दिया गैंगरेप

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

 

 

 

source

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -