19 साल की बेटी 2 साल तक बाप के साथ बनाती रही संबंध, अश्लील फिल्म देखकर होता था सबकुछ

नई दिल्ली। एक लड़की जब बड़ी होती है तो वह अपने पिता की उंगलिया थामकर इस दुनिया को समझती है. एक पिता अपनी बेटी को उम्र के साथ साथ दुनिया के अच्छे - बुरे समय से भी वाकिफ करता है लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाओगे. 24 साल की नताशा ने जब इस घटना के बारे में जिक्र किया तो एक के बाद एक बाप और बेटी के रिश्ते की चिंदिया बिखरने लगी. इस रिश्ते पर हवस के चाबुक कुछ इस कदर चले कि मर्यादा और संवेदनशील रिश्ता भी कलंकित हो उठा.

जिस समय नताशा रोज चेनियर टीनएज में थी तब उसे पता भी नही था कि बाप और बेटी का रिश्ता क्या होता है. इसी वजह से वह 2 साल अपने पिता के साथ इस रिश्ते में रहीं. ख़बर के मुताबिक 19 साल की उम्र में पहली बार अपने पिता से मिलने पर यह युवा लड़की भी उसकी ओर सेक्शुअली अट्रैक्ट हुई थी. नताशा ने यह स्वीकार किया कि इस नापाक रिश्ते कि वजह से उसके पास खुद से नफरत और गुस्सा करने के अलावा कुछ नही बचा है. नताशा ने बताया कि उसके और उसके पिता के बीच ओरल सेक्स भी हुआ.

नताशा ने कहा, मुझे नहीं पता था कि फादर-डॉटर का नॉर्मल रिलेशन होता कैसा है. हमने एक-दूसरे का साथ दिया और इससे मैंने सेफ महसूस भी किया. कनाडा के वैंकुवर में रहने वाली नताशा को अपने पिता के बारे में जब पता लगाया तब वह टीनेजर थीं. शुरुआत में दोनों फोन से संपर्क में रहे लेकिन आखिरकार उनकी मुलाकात भी हुई. एक दिन, जब नताशा के पिता ने उसके सामने पॉर्न चैनल चलाया जिससे वह डिस्टर्ब हो गईं. इसके बाद उस शख्स ने नताशा को संभाला. यही वह पल था, जब दोनों ने पहली बार सेक्शुअल रिलेशन बनाया. इसके बाद नताशा इतनी शर्मिंदगी महसूस कर रही थी कि जमैका की अपनी लास्ट ट्रिप की आखिरी रात को नताशा ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. वह खुद पर शर्म महसूस कर रही थीं.

नताशा कहती हैं, मैं दो साल तक सिर्फ अपने पिता के धोखे का ही शिकार नहीं बनी बल्कि अपनी खुद की सेक्शुअल फीलिंग्स की भी विक्टिम बनीं. मुझे खुद पर शर्म आ रही थी और मेरे पास ऐसा कोई नहीं था जिसे मैं यह सब बता सकती. मैं अपनी फीलिंग्स को काबू में कर पाने के लायक भी नहीं थी. नताशा इन सबसे उबरने के लिए थेरपी का सहारा ले रही हैं.

और नई ताज़ा खबरों के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें -

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

जब पति से संतुष्ट नही हुई तो देवर के पास जा पहुची भाभी, फिर एक दिन

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

शादी के 24 दिन ही हुए थे, ससुराल वाले.

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी...

Most Popular

- Sponsored Advert -