मालिक की दरिंदगी, 35 रूपये के लिए भेज दिया ICU
मालिक की दरिंदगी, 35 रूपये के लिए भेज दिया ICU
Share:

पंजाब/जालंधर: मालिक के घर में गिरे हुए 35 रुपए चुराने के आरोप में एक बच्चे को इतनी बुरी से पीटा गया कि वह अस्पताल के आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। पंजाब के कपूरथला में घर के मालिक ने रुपए चुराने के शक में 11 साल के कृष्णा की पटक-पटक कर पिटाई की। इतना ही नहीं, बच्चे को मां-बाप समेत घर में बंधक भी बना लिया, लेकिन जब पिटाई की वजह से बच्चे की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो मालिक ने उसे जालंधर के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

खतरे से बहार नही बच्चा

जालंधर के प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती 11 साल के कृष्णा को बचाने के लिए डॉक्टर जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बच्चे की तबीयत में सुधार के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। कृष्णा की मां संगीता और पिता संजय अपनी दो छोटी बच्चियों के साथ बेटे के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। बच्चे की मां के अनुसार कृष्णा अभी खतरे से बाहर नहीं है।

मां-बाप के सामने ही किया अत्याचार

कृष्णा को मालिक ने 9 जून को घर के अंदर बुलाया और उसे कुत्ते को रोटी खिलाने को कहा। तभी कृष्णा ने कमरे में 35 रुपए गिरे हुए देखे। बताया जा रहा है कि कृष्णा उन रुपयों को उठाकर मालिक को देने ही वाला था कि मालिक ने चोरी का आरोप लगा कृष्णा को पीटना शुरू कर दिया। कृष्णा की चीखें सुनकर संगीता और संजय घर के अंदर पहुंचे। सुमित शर्मा ने बच्चे के मां-बाप के सामने भी उसे पटक-पटक कर पीटना बंद नहीं किया।

जज ने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए

इस घटना की सूचना जालंधर की जिला कानूनी सेवा अथॉरिटी तक भी पहुंची। यह अथॉरिटी गरीबों को मुफ्त में न्याय दिलाने का काम करती है। इससे संबंधित चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट राना कंवरदीप कौर ने शिकायत मिलने के बाद कपूरथला पुलिस को पत्र लिख इस मामले में जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -