10वीं की छात्रा को किडनैप कर गैंगरेप, 3 दरिंदे गिरफ्तार
10वीं की छात्रा को किडनैप कर गैंगरेप, 3 दरिंदे गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक 10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद पीड़ित छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे महिला जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. वारदात कांठ थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले की है, मगर बहुत हंगामा और किरकिरी होने के बाद पुलिस ने अब तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इन आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है. इस वारदात के बाद पुलिस की लापरवाही को लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है.

अपनी बेटी को लेकर महिला जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता के पिता ने जानकारी दी है कि उनकी बेटी की स्थिति में अभी कोई सुधार नहीं हो रहा है. डॉक्टर भगवान पर यकीन रखने की बात कह रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही हमने पुलिस को सूचना दे दी गई थी. लिखित में शिकायत भी दे दी, मगर पुलिस ने लापरवाही बरती. उन्होंने बताया कि 3 दिन पहले उनकी नाबालिग बेटी स्कूल जा रही थी. रास्ते में से आरोपियों ने उसे किडनैप कर लिया और किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की थी.

पीड़ित पिता के अनुसार, वारदात को तो तीन से चार लोगों ने अंजाम दिया. उनकी बेटी के बेहोश होने के बाद भी आरोपी उसके साथ दरिंदगी करते रहे थे. इनमें से एक आरोपी को पहचान लिया गया है. पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया था, बावजूद इसके पुलिस किसी आरोपी को अरेस्ट नहीं कर पायी है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप मीणा ने बताया है कि शिकायत मिलते ही ना केवल फ़ौरन केस दर्ज किया गया, बल्कि तीनों आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.

शादी का झांसा देकर 7 सालों तक किया शारीरिक शोषण, धर्मेंद्र सोनकर पर केस दर्ज

दिल्ली शर्मसार ! बिन बुलाए शादी में पहुंचे अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

गोवा घूमने आई रूसी महिला के साथ होटल में बलात्कार, शकील और सैनुद्दीन अंसारी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -