शादी का झांसा देकर 7 सालों तक किया शारीरिक शोषण, धर्मेंद्र सोनकर पर केस दर्ज
शादी का झांसा देकर 7 सालों तक किया शारीरिक शोषण, धर्मेंद्र सोनकर पर केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले की निवासी एक युवती ने अपने प्रेमी पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी और वह सात वर्षों से एक साथ हैं. पीड़िता के अनुसार, उसने मुझसे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध स्थापित किए और अब अपने वादे से मुकर गया है. उसके परिजनों ने भी मेरे साथ गाली-गलौच की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी करा लिया गया है.

पीड़ित युवती ने पुलिस को जानकरी दी है कि उसके गांव में धर्मेंद्र सोनकर का आना-जाना था. धमेंद्र हमारा रिश्तेदार है. पहले हम दोनों के बीच मित्रता हुई और बाद में प्यार हो गया. धर्मेंद्र ने मुझसे विवाह का वादा किया और कई बार मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अपने किराए के रूम में बुलाया. यहां पर बीते 7 वर्षों में कई बार मेरा शारीरिक शोषण किया. पीड़िता का आरोप है कि, 'जब भी मैं उससे शादी करने के लिए कहती, तो वह टाल देता था और अब वह शादी के वादे से मुकर गया है. जब मैंने अपने परिवार वालों के साथ जाकर धर्मेंद्र के परिवार से भी इस बारे में बातचीत की थी, किन्तु उन लोगों ने हमारी बात नहीं सुनी और मुझे और मेरे परिजनों को गालियां देते हुए बदसलूकी की.'

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी धर्मेंद्र सोनकर समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. मामले की छानबीन की जारी है. वहीं, ASP समर बहादुर का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जांच में जो भी असलियत सामने आएगी, उसके आधार पर आगे का एक्शन लिया जाएगा.

दिल्ली शर्मसार ! बिन बुलाए शादी में पहुंचे अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

गोवा घूमने आई रूसी महिला के साथ होटल में बलात्कार, शकील और सैनुद्दीन अंसारी गिरफ्तार

सिरफिरे प्रेमी ने अचानक प्रेमिका पर कर दिया हमला और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -