भोपाल में एक हजार के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 38 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1014 पहुंच गई है. यहां इससे अब तक 38 लोगों की मौत हुई है और 580 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. राजधानी में लगातार हो रही सैंपलिंग और सख्ती के बावजूद संक्रमितों की संख्या बढ़ते जा रही है. भोपाल शहर देश में 11वें सबसे संक्रमित शहर में शामिल हो गया है. जहां संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 से ऊपर है.

हालांकि, सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में 17 हजार हैं. इसके बाद दिल्ली में 9333 व चैन्नई में 5947 संक्रमित मरीज हैं. इधर, भोपाल में शनिवार को 63 नए पॉजिटिव मिले हैं. जो अभी तक एक दिन में संक्रमित मरीज मिलने का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इसमें से सऊदी से इंदौर और फिर भोपाल पहुंचे कुवैत में फंसे भारतीय छात्रों एवं पर्यटकों में से 18 नए कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं।

बता दें की,  दो पॉजिटिव शुक्रवार को मिले थे. इस तरह कुवैत से आए 234 में से 20 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को चिरायु अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. इसमें अधिकांश लोग केरल, बंगाल, उप्र गोवा के हैं. इधर, शनिवार राजधानी में तीन कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई है. इसके बाद शहर में मौत का आंकड़ा 38 पर पहुंच गया है.

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल- घर जा रहे मजदूरों को बताया चोर-डकैत !

कोरोना संकट में इंसानियत की मिसाल, दोस्त अमृत की आखिरी सांस तक उसके साथ डटा रहा याकूब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -