'22 जनवरी को अयोध्या एयरपोर्ट पर उतरेंगे 100 चार्टेड प्लेन..', सीएम योगी बोले- हवाई अड्डे की क्षमता की होगी जांच
'22 जनवरी को अयोध्या एयरपोर्ट पर उतरेंगे 100 चार्टेड प्लेन..', सीएम योगी बोले- हवाई अड्डे की क्षमता की होगी जांच
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि 22 जनवरी को 'प्राण प्रतिष्ठा दिवस' पर 100 चार्टर्ड विमान अयोध्या में उतरेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए लगभग 100 चार्टर्ड विमान 22 जनवरी को अयोध्या हवाई अड्डे पर उतरेंगे। यह हमें अयोध्या हवाई अड्डे की क्षमता की जांच करने का रास्ता भी दिखाएगा।" .

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि, "मैं राज्य को चौथा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं।''  अयोध्या हवाई अड्डे का उद्घाटन 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किया गया था। बाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि महर्षि वाल्मिकी की रामायण ज्ञान का मार्ग है जो हमें श्री राम से जोड़ती है। इस बीच केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने गुरुवार को अहमदाबाद और अयोध्या के बीच पहली त्रि-साप्ताहिक उड़ान शुरू की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अहमदाबाद और अयोध्या के बीच पहली त्रि-साप्ताहिक उड़ान के लिए बोर्डिंग पास प्राप्त हुआ। सिंधिया ने कहा कि, ''पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 30 दिसंबर को अयोध्या एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया।''  उन्होंने आगे कहा कि, "हमने 30 दिसंबर को अयोध्या और दिल्ली के बीच पहली उड़ान शुरू की, जो इंडिगो और एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा संचालित थी। आज हम अयोध्या को अहमदाबाद से जोड़ने जा रहे हैं।"  

दिल्ली दंगा: उमर खालिद की याचिका पर सुनवाई फिर टली, किसी दूसरे काम में व्यस्त थे उनके वकील कपिल सिब्बल

31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, किसानों और महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाएं कर सकती है मोदी सरकार

जम्मू कश्मीर से लेकर दिल्ली तक काँपी धरती, पाकिस्तान-अफगानिस्तान बॉर्डर पर रहा भूकंप का केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -