लुकाछीपी के खेल में पडोसी के घर जाकर छिपी बच्ची, फिर पड़ोसन ने पार कर दी दरिंदगी की हद
लुकाछीपी के खेल में पडोसी के घर जाकर छिपी बच्ची, फिर पड़ोसन ने पार कर दी दरिंदगी की हद
Share:

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक पडोसी महिला ने 10 साल की मासूम बच्ची पर इस कदर हैवानियतभरा कहर ढाया कि अब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. लुकाछीपी का खेल खेलते हुए बच्ची पडोसी के घर में जाकर छिपी थी जिसके बाद चोरी के शक में पडोसी महिला ने चोरी के शक में बच्ची को ज़िंदा आग के हवाले कर दिया. बच्ची बुरी तरह झुलस चुकी है और उसकी हालात गंभीर बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर शहर से सटे ग्राम मेंड्राकला स्कूलपारा निवासी जगलाल तिर्की की की 10 साल की बेटी आराधना अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी. इसी दौरान वह पड़ोस के एक घर में जाकर छिप गई. तभी वहां मौजूद घर की मालकिन ने आराधना को देख लिया. पडोसी महिला को लगा कि वह उसके यहां चोरी करने आई है. यह देखकर वह गुस्से से तिलमिला उठी.

हैवानियत की हद पर करते हुए आरोपी पड़ोसन ने बच्ची के साथ पहले तो जमकर पिटाई की इसके बाद भी जब उसका मन नही भरा तो मासूम बच्ची पर मिटटी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. देखते ही देखते बच्ची आग की लपटो से घिर गई. बच्ची की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुचे और उसे हॉस्पिटल पहुचाया. बच्ची 70 फीसदी बुरी तरह से झुलस चुकी है. वही पुलिस के मुताबिक यह घटना बीती 16 जनवरी की है लेकिन बच्ची के परिजनों मामले की शिकायत दर्ज नही कराई.

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है . पुलिस ने बताया कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन ने भी इस घटना की कोई जानकारी स्थानीय थाने को नहीं दी थी. जबकि आमतौर पर किसी भी संदेहास्पद घटना की जानकारी अस्पताल प्रबंधन पुलिस को देता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

16 साल के लड़के ने कच्चा मांस खाने और इंसानी खून पीने के लिए कर दी 8 साल के मासूम की हत्या

हेडमास्टर ने लेडीज टीचर से कहा जरुरी काम है छुट्टी के बाद रुक जाना, फिर स्कूल खाली होने के बाद हुआ ऐसा

कभी अमावस्या तो कभी पूनम के बहाने पत्नी नही बनाने देती संबंध, फिर पति ने अपनाया ये तरीका

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -