हेडमास्टर ने लेडीज टीचर से कहा जरुरी काम है छुट्टी के बाद रुक जाना, फिर स्कूल खाली होने के बाद हुआ ऐसा
हेडमास्टर ने लेडीज टीचर से कहा जरुरी काम है छुट्टी के बाद रुक जाना, फिर स्कूल खाली होने के बाद हुआ ऐसा
Share:

देवास : मध्यप्रदेश के देवास जिले के एक सरकारी स्कूल में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के हेडमास्टर ने अपने स्कूल की अतिथि शिक्षिका के साथ बलात्कार किया है. इतना ही नही घिनौनी करतूत का अश्लील विडियो भी वायरल हुआ है. लेकिन पुलिस विडियो वाली जानकारी का मना कर रही है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक देवास जिले के समीप एक कस्बे के सरकारी माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. 22 वर्षीय पीड़िता शिक्षिका ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी प्रिंसिपल ने उसे स्कूल कि छुट्टी के बाद ज़रूरी काम का बोलकर रुकने का कहा था. जब सभी बच्चे और टीचर चले गए उसके बाद प्रिंसिपल ने अपने कार्यालय में उसके साथ दरिंदगी की. बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में खेल रहे एक छात्र ने प्रिंसिपल के इस दुष्कर्म का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर बना लिया था, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वही देवास जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘हमने प्रिंसिपल को अतिथि शिक्षिका की शिकायत पर आज गिरफ्तार किया. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि प्रधानाध्यापक ने उसके साथ बलात्कार किया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा, हम आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में स्कूल शिक्षा विभाग को सूचना भी भेज रहे हैं.’ हालांकि, पुलिस ने कहा कि उसे न तो ऐसा कोई वीडियो मिला है और न ही इस संबंध में कोई शिकायत की गई है. सिंह ने बताया, ‘हमें वीडियो की जानकारी मीडिया रिपोर्ट के जरिए मिली है. लेकिन, पीड़िता ने अपनी शिकायत में इसके बारे में जिक्र नहीं किया है.

नौकर के साथ सुहागरात मानते हुए पकड़ी गई बहू, फिर हुआ ऐसा 

फ्री में सेक्स करना हो तो यहां जाओ, नही देना पड़ता एक रुपया भी

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -