TV देखने के लिए मां ने मना किया तो बच्चे ने लगा ली फांसी
TV देखने के लिए मां ने मना किया तो बच्चे ने लगा ली फांसी
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसमे मां ने अपने बच्चे को टीवी देखने पर मना किया तो उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के बारे में बताया गया है कि नोएडा सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले अजय के 10 वर्षीय बेटे ओम प्रकाश ने बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके पीछे कारण मां द्वारा टीवी देखने को लेकर मना करना सामने आया है. मां ने बेटे को टीवी देखने से मना किया था और रिमोट के सेल निकालकर पड़ोस में रहने वाली अपनी रिश्तेदार महिला को देकर ड्यूटी पर चली गई. जब मां ने रिश्तेदार को फोन कर रिमोट के सेल बेटे को देने को कहा और जब रिश्तेदार घर पहुंची तो बच्चा पंखे से फंदे पर लटका मिला.

महिला रिश्तेदार ने इसकी सूचना बच्चे की मां तथा पुलिस को दी जिसके बाद सेक्टर-39 पुलिस बच्चे को पास के हॉस्पिटल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे का नाम ओम बताया गया है जिसकी उम्र मात्र 10 वर्ष है. ओम सदरपुर में सरकारी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ता था. स्कूल की छुट्टियां होने के कारण ओम घर पर ही था. वह सुबह से टीवी देख रहा था. इसके बाद मां अंजू ने उसे टीवी देखने से मना किया, लेकिन वह जिद करने लगा तो मां ने टीवी रिमोट का सेल निकालकर पड़ोसी को  दे दिए और सेक्टर-48 स्थित प्ले ग्रुप स्कूल में काम करने चली गई. जिसके बाद बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक बच्चे के पिता बिहार के रहने वाले है और यहां सेक्टर-66 स्थित एक कंपनी में काम करते है. वही बच्चे की मां एक प्ले ग्रुप स्कूल में काम करती है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस द्वारा इस पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

पांच बच्चो की मां को हुआ फल बेचने वाले 22 साल के लड़के से प्यार, फिर एक दिन होटल में हुआ ये ?

MP में 24 घंटों में 3 और किसानों ने खुदकुशी की

एमपी में छठे किसान ने की आत्महत्या, साहूकार ने फसल और ट्रैक्टर छीना

अब यूपी में दो किसानों ने की आत्महत्या

पत्नी का था पुलिसवाले से संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -