पंजाब: 'Drugs' के कारण एक हफ्ते में 10 मौतें..., AAP नेता कर रहा था तस्करी, मुश्किलों में मान सरकार ?
पंजाब: 'Drugs' के कारण एक हफ्ते में 10 मौतें..., AAP नेता कर रहा था तस्करी, मुश्किलों में मान सरकार ?
Share:

अमृतसर: पंजाब को नशा मुक्त करने के आम आदमी पार्टी (AAP) के दावों की पोल खुल चुकी है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) का एक नेता खुद गुरुवार को 30 ग्राम हेरोइन के साथ अरेस्ट किया गया है। AAP नेता की गिरफ्तारी तरनतारन के खेमकरण से हुई है। ऐसे में आप की भगवंत मान सरकार के नशा मुक्ति पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

पंजाब पुलिस ने यह कार्रवाई सात ड्रग तस्करों को अरेस्ट करने के एक दिन बाद की है। बता दें कि फरीदकोट में एक रेल ट्रैक पर सरेआम ड्रग्स बेचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स के पास नशेड़ियों की भीड़ नज़र आ रही थी।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने AAP नेता जसवंत सिंह को ग्राम पधारी के पास से अरेस्ट किया है। उसके खिलाफ झाबल थाने में NDPS एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। जसवंत सिंह की पत्नी कांग्रेस के टिकट पर दशमेश नगर से सरपंच निर्वाचित हो चुकी हैं। वहीं पति-पत्नी ने पंजाब में 20 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव से पहले AAP की सदस्यता ली थी। 

जसवंत सिंह के AAP में शामिल होने की जानकारी खेमकरण से आप प्रत्याशी और अब इसी सीट से MLA सरवन सिंह धुन्न ने अपने फेसबुक पेज के जरिए दी थी।  उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। वहीं शिरोमणि अकाली दल (SAD) बादल के पूर्व विधायक विरसा सिंह वल्टोहा ने गुरुवार को जसवंत की धुन्न के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब में पिछले एक हफ्ते में ड्रग्स के ओवरडोज या लत के कारण कम से कम 10 लोगों की जान गई हैं। वहीं वल्टोहा ने सवाल किया है कि क्या इसी बदलाव के लिए पंजाब के लोगों ने मतदान किया था?  

ख़त्म हुआ इंतजार! CM धामी के सामने कांग्रेस ने उतारा ये उम्मीदवार

मुस्लिम वोट बैंक ने दिया झटका, तो 'हिंदुत्व' की राह पर चल पड़ी कांग्रेस.., हाईकमान ने बनाया ये प्लान

फिर ख़बरों में छाई हरीश रावत की पोस्ट, CM धामी से किया ये अनुरोध

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -