ख़त्म हुआ इंतजार! CM धामी के सामने कांग्रेस ने उतारा ये उम्मीदवार
ख़त्म हुआ इंतजार! CM धामी के सामने कांग्रेस ने उतारा ये उम्मीदवार
Share:

देहरादून: काफी सोच विचार के बाद आखिरकार कांग्रेस ने चंपावत विधानसभा सीट से अपने उम्मीदवार का चेहरा घोषित कर दिया है। चंपावत सीट से निर्मला गहतोड़ी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने खड़ी होंगी। 4 मई को उपचुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है तथा नामांकन पत्र भी लिए जाने लगे थे, किन्तु कांग्रेस किस चेहरे पर उपचुनाव में दांव लगाएगी, इस रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया था। आज पार्टी ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। 

वही चंपावत विधानसभा सीट में उपचुनाव में मुख्यमंत्री धामी के सामने कांग्रेस ने महिला उम्मीदवार पर दांव लगाया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने संकेत दिए थे कि पार्टी शुक्रवार तक उम्मीदवार का नाम तय कर सकती है। चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को वोटिंग होना है। 4 मई को इसकी अधिसूचना जारी हो गई थी। तत्पश्चात, नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई। 11 मई नामांकन की अंतिम दिनांक है।

वही बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने चंपावत विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने इस सिलसिले में खबर दी। धामी 9 मई को पर्चा दाखिल करेंगे। इस अवसर पर पार्टी के कई दिग्गज जुटेंगे।

मुस्लिम वोट बैंक ने दिया झटका, तो 'हिंदुत्व' की राह पर चल पड़ी कांग्रेस.., हाईकमान ने बनाया ये प्लान

फिर ख़बरों में छाई हरीश रावत की पोस्ट, CM धामी से किया ये अनुरोध

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी से भड़के कुमार विश्वास, भगवंत मान को लेकर कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -