एक ही दिन में 10 मौतें, भारत के इस शहर में 'काल' बना कोरोना
एक ही दिन में 10 मौतें, भारत के इस शहर में 'काल' बना कोरोना
Share:

पुणे: कोरोना वायरस का प्रकोप कहीं थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन इस बीमारी ने पुणे में और तीन मरीजों को अपनी चपेट में लेने के बाद लगातार दूसरे दिन यानी बुधवार के दिन 10 और लोगों की मौत हो गई है। एक ही दिन में 10 मौतें होने से शहर में हड़कंप मच गया है। इसके बाद पुणे में कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 18 हो गया है। इसके अलावा बुधवार को पुणे में इस बीमारी के 25 नए मामले मिलने से शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या 154 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, पुणे में कोरोना के संक्रमण के कारण और 10 मरीजों की मौत हो गई है। इनमें ससून हॉस्पिटल में भर्ती 5 और डॉ नायडू एवं नोबल हॉस्पिटल में एडमिट एक- एक मरीज भी शामिल हैं। पुणे में कोरोना से मरनेवाले मरीजों की तादाद अब 18 हो गई है, जिससे चिंता बढ़ गई है। इससे पहले मंगलवार को एक ही दिन में कोरोना से ग्रसित हुए तीन मरीजों की मौत हो गई थी। ये तीनों भी कोरोना ग्रस्त मरीज किडनी और ब्लड प्रेशर की बीमारी से पीड़ित थे, यह भी जांच में सामने आया है।

दो दिन पहले रविवार को भी एक ही दिन में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हुई थी। उनमें 69 और 60 साल की दो महिलाएं और 52 साल का एक पुरुष शामिल था। इनमें दो को डायबिटिज की समस्या थी, जबकि 69 साल की महिला को अन्य बीमारी थी। इससे पहले पुणे में 60 वर्षीय महिला और 52 वर्षीय व्यक्ति की जान गई थी। दोनों की लार के नमूने की जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी।

NIA को मिली बड़ी कामयाबी, भीमा मंडावी हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फोन पर इस स्पेनिश जनप्रतिनिधि से की बात

हरे निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स में आया जबरदस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -