एक दिन में खुदेगा 01 लाख वर्गफीट तालाब
एक दिन में खुदेगा 01 लाख वर्गफीट तालाब
Share:

उज्जैन। हर व्यक्ति अपना जन्मदिन अलग-अलग अंदाज में मनाता है, परन्तु जब कोई व्यक्ति लोक कल्याण का बीड़ा उठाता है तो अकल्पनीय एवं अद्वितीय कार्य होते हैं। उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के सांसद प्रो.चिन्तामणि मालवीय कुछ इसी अंदाज में 25 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। वे अपने जन्मदिन को कर्म दिवस के रूप में मनाने जा रहे हैं, जिसका स्थान उन्होंने सांसद आदर्श ग्राम रूपाखेड़ी को चुना है। इस दिन एक ही दिन में 01 लाख वर्गफीट शासकीय भूमि पर तालाब खोदने के भागीरथी कार्य को अंजाम देने की योजना बनाई गई है।

सांसद कार्यालय प्रभारी डॉ.गगन सिंह ने बताया कि तराना तहसील के सांसद आदर्श ग्राम के लिये चयनित ग्राम रूपाखेड़ी में सैकड़ों स्वयंसेवकों, ग्रामीणों और दर्जनों मशीनों की सहायता से एक दिन में 01 लाख वर्गफीट से अधिक क्षेत्र पर तालाब का निर्माण होगा।

तालाब निर्माण हेतु जनसहयोग से 20 से अधिक जेसीबी, पोकलेन, डम्पर, ट्रेक्टर ट्रॉली, रोलर आदि संसाधनों का उपयोग किया जाएगा। तालाब के लिये 25 मार्च को सुबह 8 बजे सांसद प्रो.मालवीय की उपस्थिति में खुदाई कार्य प्रारम्भ होगा और देर शाम तक इसे पूर्ण करने का प्रयास किया जाएगा।

खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

अपनी माँ के बर्थडे पर शराब और हुक्का पीते नजर आयी अल्का याग्निक की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -