Review: वीकऑफ पर कॉमेडी तड़का लगाने में सफल 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
Review: वीकऑफ पर कॉमेडी तड़का लगाने में सफल 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
Share:

फिल्म का नाम: 
सोनू के टीटू की स्वीटी
डायरेक्टर: 
लव रंजन
स्टार कास्ट: 
कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, वीरेंद्र सक्सेना
अवधि: 
2 घंटा 20 मिनट
सर्टिफिकेट: 
U/A
रेटिंग: 
3 स्टार

युवाओं के दिल में अपनी अलग जगह रखने वाले निर्माता निर्देशक लव रंजन, प्यार का पंचनामा सीरीज के लिए यंग जनरेशन में खासे मशहूर है. कार्तिक और नुशरत की जोड़ी को बड़े पर्दे पर लांच करने का श्रेय इन्हीं को जाता है. एक ओर जहाँ प्यार का पंचनामा को दर्शकों से बेहद प्यार मिला था वही दूसरी ओर आकाशवाणी को दर्शकों ने नकार दिया. अब इसी कड़ी में लव रंजन लेकर आए है रोमांस ओर ब्रोमांस का डबल धमाल.

कहानी: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कहानी युथ के साथ-साथ फेमिली ड्रामा भी है. फिल्म में सोनू (कार्तिक आर्यन) की माँ बचपन में गुजर जाती है. जिसके बाद वह बचपन से अपने दोस्त जिसे वह भाई से भी ज्यादा मानता है टीटू (सनी सिंह) के परिवार के साथ रहता है. साथ ही सोनू ओर टीटू के बीच बचपन से ही बहुत ज्यादा लगाव रहा है. जिसके चलते सोनू, टीटू की हर गलती पर उसके साथ खड़ा रहता है और उसे प्रॉब्लम से निकलने में मदद करता है. टीटू का किरदार हर बार प्यार में पड़ जाता है जिसके कारण उसे सिर्फ धोखा ही मिलता है. ऐसे में एक समय के बाद टीटू शादी करने का सोचता है, और अरेंज मैरेज के लिए उसके घर वाले, आलोकनाथ (बाप), वीरेंद्र सक्सेना (मामा), रिश्ता लेकर आते है. लड़की का नाम स्वीटी (नुशरत भरुचा) होता है. स्वीटी एक आदर्श लड़की है, जो स्वभाव में बेहद अच्छी, पढ़ी-लिखी, समझदार, ओर सबका ख्याल रखने वाली. स्वीटी के इन गुणों के कारण सोनू को स्वीटी पर शक होता है कि, आज के जमाने में कोई लड़की ऐसी कैसे हो सकती है. अपने इसी शक के कारण सोनू, स्वीटी को गलत साबित करने के लिए सैकड़ों कोशिश करता है और स्वीटी सोनू को मुँह तोड़ जवाब देती है. इसी के इर्द-गिर्द दोनों एक दूसरे को गलत साबित करने कि होड़ करते है और कहानी को टर्निंग मोड़ देते है, जिससे फिल्म में ढेर सारा लॉफ्टर निकलकर आता है. अब ऐसे में देखने वाली बात होगी की सोनू सही है या स्वीटी? दोनों में कौन झूठा है कौन सच्चा इसके लिए आपको जाना होगा नजदीकी थिएटर.

परफॉरमेंस: फिल्म में सोनू के किरदार में कार्तिक ने बखूबी न्याय किया, साथ ही सनी सिंह ने भी अपने काम को बखूबी अंजाम दिया. नुशरत कहीं जगह कमजोर दिखाई दी, लेकिन कहानी के आगे बढ़ने पर वह अपने किरदार को संभाल लेती है. अलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना ने किरदारों को जीवंत रखा.

क्यों देखे: फिल्म में फेमिली ड्रामे के साथ-साथ कॉमेडी का अच्छा तड़का आपका वीक ऑफ सफल कर सकता है. फिल्म में कहानी और डायलॉग राइटिंग पर अच्छा काम हुआ है, जिसके कारण आप फिल्म को परिवार के साथ भी एन्जॉय कर सकते है. 

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग: कॉमेडी के तड़के वाली 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को हमारी क्रिटिक टीम 3 /5 देती है.

पहले की तरह अब भी बहुत ही हॉट और बोल्ड है ये अभिनेत्री

Pari Teaser : अनुष्का के भयानक रूप को देखकर मर गई सारी मछलिया

तैमूर के क्यूट से पाउट के सामने मम्मी करीना का पाउट पड़ गया फीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -