अक्षय भी चले 'सुल्तान' की राह
अक्षय भी चले 'सुल्तान' की राह
Share:

पिछले दिनों बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने करन जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी। जिसमें अक्षय कुमार को बतौर एक्टर लिए जाने की घोषणा की गई थी। वैसे तो बॉलिवुड में दो बड़े सितारे एक साथ फिल्म करने से कतराते है लेकिन अपने प्रोडक्शन हाउस में अक्षय को लेकर फिल्म बनाने की बात बड़ी है। 

अब ताज़ा खबर आ रही है कि सलमान की तरह ही अक्षय कुमार भी अपने होम प्रॉडक्शन में दूसरे सितारों को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। अक्षय ने हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए यह बात कही है। अक्षय कहते है कि अगर मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिले जिसमें बड़े सितारों को लेकर फिल्म बनाया जा सके तो मैं भी जरूर अपने प्रॉडक्शन में ऐसी फिल्मों का निर्माण करना चाहूंगा।  

सलमान के साथ अपनी दोस्ती पर अक्षय कहते हैं कि हमारी दोस्ती में यह जरूरी नहीं है कि हमारी मुलाकात हर दिन होना जरूरी है। मैं कभी सलमान के घर नहीं जाता और न ही वह मेरे घर आते हैं लेकिन हमारे बीच एक समझदारी वाली दोस्ती है। 

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'जॉली एल एल बी 2' के प्रमोशन में बिजी है। अक्षय 'जॉली एल एल बी 2' 10 फरवरी को रिलीज होगी।

जो भाई जैसा है उसके साथ भी प्रेम प्रसंग की ख़बर उड़ा दी-हुमा कुरैशी

लोगों को न्यायपालिका पर अब भी हैं भरोसा-अक्षय कुमार

एक्शन फिल्मों से मैं बोर हो गया था-अक्षय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -