एक्शन फिल्मों से मैं बोर हो गया था-अक्षय
एक्शन फिल्मों से मैं बोर हो गया था-अक्षय
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 2 के प्रचार में जुटे है। इस दौरान वे अपने फैन्स को अपनी लाइफ से जुडी कई बातें शेयर करते हैं। बॉलीवुड का यह खिलाड़ी कहता है कि एक्शन फिल्म करके मैं एक समय बोर हो गया था। एक्शन फिल्मों में काम करके मैं इस कदर बोरियत महसूस कर रहा था कि मैं अलग सब्जेक्ट पर फिल्म करना चाहता था। लेकिन मुझे दूसरी फिल्मों में लिया ही नहीं जाता था। 

अक्षय बताते है कि एक्शन फिल्म के साथ मेरा नाम इस कदर जुड़ गया था कि जब भी कोई एक्शन फिल्म बनती थी फिल्म बनाने वाले निर्देशक-निर्माता मेरा नाम पहले ही तय कर लेते थे। जबकि अभिनय या कॉमिडी करने की बात होती तो मेरा नाम नहीं रखा जाता था। साथ ही वे कहते है कि मैं तो निर्देशक प्रियदर्शन जी का बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे अपनी कॉमिडी और अभिनय दिखाने वाली फिल्मों में अवसर दिया।

वे बताते है कि प्रियदर्शन की फिल्मों में जब लोगों ने मेरा काम देखा तब मेरे लिए नया रास्ता खुला। उनके साथ काम करने के बाद तो अलग-अलग तरह के खूब रोल मिले। 

बता दें कि अक्षय इन दिनों 'हाउसफुल' सीरीज में जहां कॉमिडी कर रहे हैं वहीं 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' सहित कई और फिल्मों में देशभक्ति का अलख जगा रहे है। जबकि 'जॉली एल एल बी 2' और 'टॉइलट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों के जरिये सोशल इशू उठा रहे है। फ़िलहाल वे अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के लिए चर्चा में है। 

‘एयरलिफ्ट’ मेरे दिल के काफी करीब...

खिलाड़ी की क्यूट बेटी ने फिर चॉकलेट दिखा कर यूं चिढ़ाया, देखें PHOTOS

देख लो, अक्षय का छोकरा हुआ जवां रे.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -