किसी भी हालत में ईद पर रिलीज होगी दबंग 3
किसी भी हालत में ईद पर रिलीज होगी दबंग 3
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है. लेकिन खबरों की माने तो साल 2018 की ईद पर एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडे के अवतार में वापसी करेंगे. खबरों की माने तो फिल्म दबंग 3 की रिलीजिंग डेट साल 2018 की ईद फिक्स कर दी गई है. ऐसे में सलमान खान अब लगातर फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे.

क्योकि साल 2017 दिसंबर में उनकी फिल्म टाइगर जिन्दा है भी रिलीज होने वाली है. ऐसे में वे लगातार शूटिंग कर किसी भी हालात में अपनी फिल्म दबंग 3 को साल 2018 की ईद पर रिलीज करना चाह रहे है. इसलिए फिल्म के निर्देशक अरबाज खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम भी शुरू कर दिया है. और फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भी अरबाज फिक्स कर चुके है कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा होंगी.

लेकिन उनके साथ फिल्म में एक और अभिनेत्री का होना उन्होंने तय बताया है. आपको बता दे कि फिल्म दबंग 3 फिल्म दबंग का सीक्वल न होकर प्रीक्वल होगी. जिसमे इस कहानी को बताया जायेगा कि आखिर चुलबुल पांडे रोबिन हुड कैसे बना. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, एमी जैक्शन के होने की खबरे भी आती रही है. वही खबरों की माने तो इस बार फिल्म के संगीत की डोर हिमेश रेशमियां के हाथ में होगी.

'जुड़वा-2’ में सलमान का भी डबल अवतार....

सलमान ने Photo के जरिए शाहरुख-ऋतिक को दी एक साथ बधाई....

'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ भी.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -