पार्टी बचाने की अपील करते हुए रो पड़े कार्यकर्ता
पार्टी बचाने की अपील करते हुए रो पड़े कार्यकर्ता
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी मेें अंर्तकलह थमने का नाम नहीं ले रही है तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश में पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन का दिन लगभग करीब आता जा रहा है ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लगभग रोते हुए पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव से अपील कर रहे हैं कि समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह बचा लीजिए। इस बीच भारत निर्वाचन आयोग ने दोनों ही गुटों से चर्चा की थी।

दरअसल चुनाव आयोग ने पार्टी को लेकर दावा करने वालों के दो गुट बन जाने के बाद समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल जब्त कर लिया है और अब दोनों ही गुट पार्टी पर अपना अपना अधिकार जता रहे हैं। इस बीच पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्होंने बहुत प्रयास किए सीएम अखिलेश को समझाने के लेकिन सीएम अखिलेश ने उनकी बात नहीं मानी।

उनका कहना था कि अखिलेश ने प्रत्याशियों की जो सूची जारी की है उसमें मुसलमान कम हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुसलमान विरोधी हैं। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने बहुत प्रयास किए लेकिन बात नहीं बनी। उनका कहना था कि सीएम अखिलेश यादव रामगोपाल यादव के कहे अनुसार कर रहे हैं बेटा दूसरे के हाथ में खेल रहा है। उनका कहना था कि जो कार्यकर्ता हैं वे मेरा साथ दीजिए।

अखिलेश ने कहा-हटा दो शिवपाल की नेमप्लेट

आयोग ने माना टूट चुकी है समाजवादी पार्टी !

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने नरेश उत्तम को किया तलब

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -