आयोग ने माना टूट चुकी है समाजवादी पार्टी !
आयोग ने माना टूट चुकी है समाजवादी पार्टी !
Share:

नई दिल्ली :  समाजवादी पार्टी में जारी विवाद के बाद यह खबर मिली है कि चुनाव आयोग ने लगभग यह मान लिया है कि पार्टी टूट चुकी है, इसके चलते न केवल पार्टी का मौजूदा चुनाव चिह्न फ्रीज करने की तैयारी की जा रही है वहीं मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को अलग-अलग चुनाव चिह्न दे दिये जायेंगे।

बताया गया है कि पार्टी सिंबाल के मामले में आयोग को सोमवार 17 जनवरी को फैसला सुना सकता है, बावजूद इसके यदि आयोग का फैसला सामने नहीं आता है तो साइकिल का चिह्न अपने आप ही फ्रीज हो जायेगा। गौरतलब है कि बीते दिनों से सपा कुनबे में विवाद जारी है।

कभी चुनाव चिह्न को लेकर दोनों पक्ष अपना दावा ठोंक रहे है तो कभी पार्टी मुख्यालय पर दोनों पक्षों की तरफ से कब्जा करने का मामला सामने आता है। इधर जानकारीह मिली है कि यूपी विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण चुनाव के लिये नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया 17 जनवरी से शुरू हो जायेगी।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने आयोग के समक्ष पहुंचकर साइकिल चुनाव चिह्न को लेकर अपना-अपना दावा किया है। हालांकि आयोग ने अभी इस मामले को लेकर फैसला सुरक्षित रखा है। शनिवार को भी एक बार फिर अखिलेश यादव गुट ने साइकिल पर दावा करने के लि ये आयोग के सामने दलील पेश की है। 

अखिलेश ने कहा-हटा दो शिवपाल की नेमप्लेट

साइकिल पर दावा ठोंकने आयोग पहुंचे मुलायम, रामगोपाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -