मंत्री अनिल विज ने वापस लिया बयान, CM खट्टर ने बताया गांधी को ICON
मंत्री अनिल विज ने वापस लिया बयान, CM खट्टर ने बताया गांधी को ICON
Share:

चड़ीगढ़ : हरियाणा के राज्य कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने महात्मा गांधी को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लिया है। इस मामले में उन्होंने ट्विटर पर ट्विट किया और लिखा कि मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। मेरा बयान निजी है और इससे कोई आहत हुआ है तो मैं अपना बयान वापस ले रहा हूं। इस मामले मेें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मंत्री अनिल विज द्वारा दिया गया बयान उनका निजी बयान है।

इतना ही नहीं महात्मा गांधी हमारे आईकाॅन हैं। महात्मा गांधी पर इस तरह के बयान देकर किसी की भावना को आहत नहीं किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि खादी ग्रामोद्योग द्वारा वर्ष 2017 का वार्षिक कैलेंडर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चरखा चलाकर सूत कातते हुए दर्शाया गया था। ऐसे में कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने जमकर अपना विरोध जताया। उन्होंने कहा था कि भाजपा इस तरह से कर गलत कदम उठा रही है।

जबकि खादी ग्रामोद्योग विभाग की ओर से कहा गया था कि वर्तमान में पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए ऐसा किया गया हालांकि महात्मा गांधी के चित्रों का उपयोग भी किया जाता है। दूसरी ओर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने इस मामले में बयान देकर कहा था कि महात्मा गांधी नोट से भी हटा दिए जाऐंगे। बाद में इस तरह के बयान की आलोचना की गई और अनिल विज ने बयान को लेकर स्पष्टीकरण दिया।

बीजेपी मंत्री का बड़ा बयान, नोट से भी धीरे-धीरे हटेंगे गांधी

तिरंगे के अपमान के बाद अब अमेजन ने जारी की महात्मा गांधी वाली चप्पल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -