क्या फिर से सेलेना के प्यार में पड़ना चाहते हैं नायल
क्या फिर से सेलेना के प्यार में पड़ना चाहते हैं नायल
Share:

लगता है आजकल नायल होरन सेलेना गोमेज को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम को देख कर तो ऐसा ही लगता है. हाल ही में उन्होंने सेलेना गोमेज के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'मिस यू गाइस' 'कैण्ट वेट टू सी यू ऑल. ऐसे कमेंट लिखने के बाद तो सबको यही लगेगा कि कुछ और ही सोच रहे हैं. हाल फिलहाल नायल और सेलेना दोनों ही सिंगल हैं और ऐसे में अफवाहों का उठना तो लाजमी था. वैसे भी हॉलीवुड में तिल का ताड़ बनाने में ज्यादा देर नहीं लगती है.

नायल के इस कमेंट के बाद फेन्स ने भी हजारों की तादाद में कमेंट लिखने शुरू कर दिए. आपको बता दें कि इन दोनों के बीच पहले भी अफेयर रह चुका है. सेलेना खुद ही अफेयर को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी इसलिए यह अफेयर परवान नहीं चढ़ पाया. क्या पता इस बार सेलेना के दिल में कुछ और हो.

नायल ने अपने नए गाने 'दिस टाउन' के बारे में बताया कि यह गाना एक ऐसी लड़की के बारे में है जो दिमाग से निकलती ही नहीं. हालांकि उन्होंने किसी लड़की का नाम नहीं बताया है लेकिन समझने वाले तो समझ ही जाते हैं. अगर नायल के दिल में सचमुच सेलेना के प्रति प्यार है तो उन्हें इस बात का इजहार करने में देर नहीं लगानी चाहिए।

सेलेना को 'कोच' से मिला 10 मिलियन डॉलर्स का ऑफर

सेलेना के परिवार ने जस्टिन बीबर को दी सेलेना से दूर रहने की हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -