पजामे में ही सड़कों पर घूमने निकली सेलेना गोमेज़
पजामे में ही सड़कों पर घूमने निकली सेलेना गोमेज़
Share:

एक और जहां सेलिब्रिटीज अपने लुक्स के बारे में बहुत ज्यादा कंससियस होते हैं और अपनी पब्लिक अपीयरेंस को लेकर कोई खतरा नहीं उठाते क्यंकि वो जानते हैं कि हजारो कैमरे उनकी एक तस्वीर के लिए मौजूद होंगे। हॉलीवुड सेलिब्रिटी और सिंगर सेलेना गोमेज़ को शायद इन चीजों से कुछ फर्क नहीं पड़ता तभी तो वो पजामा में ही बाहर घूमने निकल गयी। जी हाँ, 'किल देम विथ काइंडनेस' की यह सिंगर सांता मोनिका में डिनर और शॉपिंग के लिए बाहर निकली तो वे महज 420 डॉलर के सिल्की प्रिंटेड पजामा पेअर,ब्लैक डस्टर और स्काई हाई पम्पस में नजर आयी।

एक तरफ जहां हम में से बहुत से लोग नाईट वियर में किराने की दूकान तक जाना नहीं पसंद करते हैं वहीँ सेलिना इसमें बहुत स्टनिंग लग रही थी और अपने लुक के इस नए ग्लैम वर्शन में काफी कॉंफिडेंट भी दिखाई दे रही थी। सेलिना ने ऍबे ब्रुनेट हेयर्स पर पोनीटेल बाँधी हुई थी और अपने होठों पर रेड शेड की लिपस्टिक लगा रखी थी।

इस 24 साल की सेलिब्रिटी ने अपने एक दोस्त के साथ एक मेक्सिकन रेस्टोरेंट में कुछ खाया और फिर थर्ड स्ट्रीट प्रोमेनेड में कुछ स्टोर्स पर शॉपिंग करने के बाद रिकॉर्डिंग स्टूडियो चली गयी। सेलेना को हमेशा से ही गैरपारंपरिक स्ट्रेट स्टाइल के लिए जाना जाता रहा है. 2015 में भी उन्होंने पेरिस में भी नेवी ब्लू और व्हाइट पजामा पहने थे।

किम व बच्चों से दूर है कान्ये

सलमान मेरे अच्छे दोस्त.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -