सेलेना को 'कोच' से मिला 10 मिलियन डॉलर्स का ऑफर
सेलेना को 'कोच' से मिला 10 मिलियन डॉलर्स का ऑफर
Share:

सेलेना गोमेज़ के पास फिर से लाइमलाइट में आने के काफी प्लान्स है. 'किल देम विथ काइंडनेस' की सिंगर सेलेना, लक्ज़री ब्रांड 'कोच' का नया चेहरा बनने जा रही हैं और इसके लिए उन्हें 10 मिलियन डॉलर्स की भारी रकम मिली है. इतनी ही नहीं,सेलेना को खुद की लाइन डिजाईन करने का भी ऑफर दिया गया है. हमें सेलेना के वापस सीन पर आने को लेकर बहुत खुश हैं, इस वक्त वो पहले से बहुत ज्यादा खुश और स्वस्थ नजर आ रही हैं।

सेलेना के अचानक से अपने सिंगिंग कैरियर को कुछ समय तक छोड़ने और रिहेब में जाने को लकीर उनके फेन्स बहुत ज्यादा चिंतित थे. Selena Gomez ने अपने फ़ोन के इस्तेमाल से 90 दिन का ब्रेक लिया था और रहे से वापस आने के बाद यह एक तरह की रिफ्रेशिंग मेडिसिन थी. सेलेना रिहेब में अपने डिप्रेशन और एंग्जायटी से छुटकारा पाने के लिए गयी थी।

सेलेना ने रीहैब के बाद अपनी वापसी की शुरुआत काफी धीरे-धीरे की. पहले उन्होंने हॉलीवुड के सोशल इवेंट्स और सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। रिहेब के बाद सेलेना ने ब्लैक फ्राइडे को अपनी पहली पिक अपलोड की थी जिसमे वो अपनी बेस्तीस के साथ काफी खुश दिखाई दे रही थी. हाल ही में 3 दिसम्बर को एल ए में डिनर के बाद वो पूरी ब्लैक ऑउटफिट में बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आयी थी। उनके फेन्स उन्हें जल्द ही 'कोच' के लिए मॉडलिंग करता देखने को बेताब है.

जब हॉलीवुड के इन 7 सेलेब्रिटीज की तस्वीरों को कर दिया गया फोटोशॉप्ड

पजामे में ही सड़कों पर घूमने निकली सेलेना गोमेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -