क्यों मना कर रही है पेरिस जैक्सन टीनेजर्स को यह शो देखने से
क्यों मना कर रही है पेरिस जैक्सन टीनेजर्स को यह शो देखने से
Share:

कभी कभी आर्ट जिंदगी में कोई भयानक कदम उठाने को भी उकसा सकती है. अपने खुद के आत्महत्या करने की कोशिश के अनुभव को ध्यान में रखते हुए पेरिस जैक्सन ने यह समझाने की कोशिश की है की क्यों उदास या परेशान टीनेजर्स को सेलेना गोमेज़ की सीरीज '13 रीज़न व्हाई' को देखने से बचना चाहिए।

जो कोई भी वर्तमान में यह शो देख रहा है वो आपको बता सकता है कि यह शो कितना दर पैदा करने वाला शो है. हन्नाह बेकर जिसका किरदार कैथरीन लेंगफोर्ड निभा रही हैं, वो इस शो में लड़कों, बदमाशी और उन्माद से निपटने वाली लगभग हर हाई स्कूल लड़की का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और इन सब से निपटते हुए अपनी पहचान को ढूंढने की कोशिश कर रही है. दुर्भाग्य से पेरिस जैक्सन इस नेटफ्लिक्स सीरीज के सच और अनुभवहीनता से प्रभावित नहीं है.

यह स्टार जिन्होंने 2013 में अपना जिंदगी खत्म करने प्रयास किया था, ने दावा किया कि शो आत्महत्या को महिमामंडित कर रहा है. उन्होंने इस शो के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर अपने फेन्स को मेसेज दिया कि कृपया केवल इस शो को सावधानी के साथ देखें और ध्यान रखें कि यह आपको अँधेरे में डाल सकता है। यदि आप खुद से संघर्ष कर रहे हैं तो कृपया इसे न देखें और अगर आपको लगता है कि आप इसे देख सकते हैं, तो कृपया सभी तरीकों से इसे जांचें। यह बात तो तय है कि पेरिस खुद इस स्थिति से गुजर चुकी है तो वो सबसे ज्यादा जानती होगी की ऐसा कदम उठाने के लिए क्या चीजें मजबूर कर सकती हैं.

क्या है जीजा स्कॉट डिसिक और साली ख्लोए कार्दशियन के बीच रिश्ता

अपनी हॉट फोटो से किम ने दिया अपने आलोचकों को जवाब

कायली की तरह टाइगा भी कर रहे हैं मूव ऑन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -