एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

Jul 17 2017 10:01 PM
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

वेंकैया नायडू को एनडीए ने बनाया उपराष्ट्रपति उम्मीदवार

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू का नाम उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित कर दिया है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट, वेंकैया नायडू को बताया किसान का बेटा

नई दिल्ली: केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू का नाम उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित किये जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए वेंकैया नायडू को बधाई दी.

9 सरकारी बैंक हो रहे है बंद, यदि आपका भी है खाता तो हो सकती है परेशानी

नई दिल्ली: यदि आप किसी सरकारी या अर्धसरकारी बैंक से जुड़े हुए है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरुरी है, जिसमे पता चला है कि जल्दी ही कुछ सरकारी बैंक बंद होने जा रहे है,

मुंबई एयरपोर्ट पर लश्कर का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

मुंबई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि मुंबई एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया गया है. जिसके संबंध आतंकवादी संगठन लश्कर से बताये जा रहे है.

पाक ने फिर तोडा सीजफायर, एक जवान शहीद, एक लड़की की मौत

श्रीनगर। पाकिस्तान ने भारत के सीमावर्ती क्षेत्र में फायरिंग की। आज सुबह राजौरी के मांजाकोट सेक्टर में हुई फायरिंग के दौरान एक भारतीय जवान शहीद हो गया,

तेजस्वी के इस्तीफे पर सस्पेंस : लालू और नितीश की चर्चा से हल हो सकता मामला

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विरूद्ध सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर दी। जिसके बाद महागठबंधन में सवाल जवाब का सिलसिला चलने लगा।

मानसून सत्र से पहले PM मोदी ने बताया GST का नया नाम, जानिए पत्रकारों से क्या बोले ?

नई दिल्ली : संसद का मानसून सेशन सोमवार से शुरू हो रहा है. नरेंद्र मोदी समेत कई सांसद संसद भवन पहुंच चुके हैं. वही आज ही राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग चल रही है.

डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, कंपाउंडर भी शामिल

शाहजहांपुर: हाल में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमे धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

फ्लाइट में एयर होस्टेस को कर रहा था गंदे इशारे, फिर हुआ यह....

मुंबई: एक व्यक्ति द्वारा एयर इंडिया के विमान में एयरहोस्टेस को गंदे इशारे करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद ना सिर्फ इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

ब्रिटिश कोलंबिया के कनाडाई प्रांत के जंगल में लगी आग

मॉस्को। माॅस्को क्षेत्र के ब्रिटिश कोलंबिया के कनाडाई पश्चिमी प्रांत में जंगल में आगजनी होने के कारण करीब 36 हजार लोगों को घर छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया है।

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App