डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, कंपाउंडर भी शामिल
डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, कंपाउंडर भी शामिल
Share:

शाहजहांपुर: हाल में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमे धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला. यह मामला शाहजहांपुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) में हुआ जहा पर तैनात डॉक्टर ने अपने सहयोगी की मदद से एक नाबालिग लड़की को अस्पताल के कमरे में ले जाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. बाद में पता चलने पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन की जा रही है. 

मिर्जापुर थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने इस बारे में बताया है कि दोपहर के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, जरीयनपुर के पड़ोसी गांव में रहने वाली किशोरी अपने कपड़े सिलवाने बाजार जा रही थी। उन्होंने कहा कि सीएचसी पर तैनात डॉक्टर नरेन्द्र यादव ने अपने सहयोगी संतोष यादव उर्फ सतीश की मदद से किशोरी को बुलवाया और दवा वितरण कक्ष में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

युवती को एक युवक के साथ स्वास्थ्य केन्द्र में जाते देख आसपास के लोगों ने उसके भाई को इसकी सूचना दी. सूचना पर किशोरी का भाई ग्रामीणों के साथ डॉक्टर के कक्ष में पहुंचा जहां डॉक्टर और किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पुलिस को सूचना दी गई, दोनों आरोपी मोके से फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है. 

लातूर जिले में महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड डाली

सांसद रूपा गांगुली के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी

रिवाल्वर दिखाकर महिला ने करवाया नाबालिग का गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

क्राइम पेट्रोल की यह इंस्पेक्टर बन गई अपराधी, पहले शारीरिक संबंध बनती फिर करती ऐसा

Shocking : जानवर ने कर दिया आदमी का रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -