क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली
क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी.

अभी देखा जाए तो कुछ समय पहले खबर आई थी कि 1983 के वर्ल्ड कप पर फिल्म बनने वाली है. इस फिल्म में कपिल देव के किरदार के लिए अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा था. लेकिन अब फिल्म के लिए उनकी जगह किसी और काम सामने आ रहा है.

खबर है कि इस फिल्म में कपिल देव का किरदार अर्जुन कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह निभाने वाले हैं. एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान करने वाले हैं. अभी ये साफ नहीं है कि इसकी जिम्मेदारी 'बजरंगी भाईजान' डायरेक्टर को मिलती है या नहीं. बताया जा रहा है कि हाल ही में रणवीर और कबीर खान की मुलाकात भी हुई थी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं

किम कर्दाशिया जैसी दिखने वाली लड़की को डेट कर रहे है Tyga

इंस्टाग्राम पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -