संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं
संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है. अभी वैसे भी अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसे सभी ने काफी पसंद भी किया था. गौरतलब है कि पूर्व में भी फिल्म 'भूमि' के कुछ पोस्टर रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर में हमे अभिनेत्री अदिति राव हैदरी व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है तो वही बाप-बेटी के रूप में संजय दत्त व अदिति की भी प्यारी मस्ती देखने को मिल रही है.

आपको बता दे कि एक वक्त था, जब बॉलीवुड में संजय दत्त और सलमान की दोस्ती की मिसालें दी जाती थीं. हालांकि बदलते दौर के साथ मीडिया में इनकी दोस्ती में भी दरार की खबरें आईं. कुछ दिनों पहले संजय दत्त और सलमान खान अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश उत्सव के दौरान गले मिले. इसके बाद से दोनों की दोस्ती को लेकर चर्चा फिर शुरू हो गई.

हालांकि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी इनके बीच कोल्ड वॉर खत्म नहीं हुआ है. दरअसल, संजय दत्त ने अपनी फिल्म 'भूमि' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को इन्वाइट किया है, लेकिन उनकी गेस्ट लिस्ट में सलमान का नाम नहीं है. तो इससे तो यही जाहिर होता है की सलमान व संजय के बीच में अभी दूरियां बनी हुई है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -