कपिल के लिए हर रात मुम्बई जाएंगे और सुबह वापस पंजाब आएंगे सिद्धू
कपिल के लिए हर रात मुम्बई जाएंगे और सुबह वापस पंजाब आएंगे सिद्धू
Share:

नई दिल्ली : पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मंत्री पद की शपथ लेने वाले नवजोत सिंह सिद्दू ने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को लेकर कहा कि वो शो में मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि शो में उनकी मौजूदगी से उनके राजनीतिक काम प्रभावित नही होंगे. मैं जी जान से काम करूंगा. रात में रिकॉर्डिंग करूंगा और सुबह ऑफिस में मिलूंगा. इतना ही नहीं नाराजगी की अटकलों को खारिज करते हुए सिद्धू ने शपथ ग्रहण के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह के पैर भी छुए.

बता दे कि जब सिद्धू ने भाजपा से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी, जिसके बाद से यह कहा जा रहा था कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्हें बड़ा पद मिलेगा लेकिन ऐसा नही हुआ. सरकार कांग्रेस की तो बनी लेकिन सिद्धू को 'म्यूजियम' मंत्रालय सौंप दिया गया. पंजाब के डिप्टी सीएम का पद नही मिलने की नाराजगी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू के चेहरे साफ दिखाई दे रही थी.

म्यूजियम मंत्रालय का पद संभालने के बाद सिद्धू ने कहा कि पंजाब में नई सुबह आ गई है. काले बादल छठ चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह नाराज नहीं, बल्कि एक सिपाही की तरह जिम्मेदारी निभाएंगे. साथ ही साथ कहा कि वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. उनके मुताबिक- राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए वह रात में शूटिंग करते हैं. वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और सुबह चंडीगढ़ लौट आएंगे.

अब मंत्रालय में गूंजेगी सिद्धूवाणी...

अमरिंदर सिंह बने पंजाब के मुख्यमंत्री, सिद्धू को नहीं मिला उपमुख्यमंत्री पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -