मोदी ने माल्या का करोड़ो का कर्ज माफ़ किया मगर किसानों का नहीं- राहुल
मोदी ने माल्या का करोड़ो का कर्ज माफ़ किया मगर किसानों का नहीं- राहुल
Share:

अमेठी. उत्तरप्रदेश चुनाव में अपने हिस्से का क्षेत्र अमेठी बचाने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला, राहुल गाँधी ने प्रधान मंत्री मोदी के दिए वादों को याद दिलाते हुए कहा की मोदी जी ने वादा किया था सभी को रोजगार मिलेगा, लेकिन वह पूरा नहीं हुआ. राहुल गांधी ने यहां किसानों के कर्ज का मुद्दा एक बार फिर उठाते हुए कहा किसान दो रुपए किलो आलू बेच रहा है, उसकी लागत पूंजी तक नहीं निकल पा रही है. मैं अपने अनुभव से बताना चाहुगा की किसानों ने मेरी 30 दिन की यात्रा में मुझसे कर्ज माफ करने की मांग की. मोदी ने विजय माल्या के करोड़ों रूपए का कर्ज माफ किया मगर किसानों के नहीं.

मोदी ने बनारस में कई वादे किए और कहा था की मेट्रो चलेगी, गंगा की सफाई होगी, सड़के अच्छी होंगी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ. राहुल गांधी ने गौरीगंज में सभा को संबोधित कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खराब नीतियों के कारण ही उत्तर प्रदेश का किसान और युवा परेशान है, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी के गठबंधन की सरकार बनने के बाद राज्य का हाल बदल जाएगा.

राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार ने अमेठी में बंद पडी फैक्ट्री के लिए कोई पैसा नहीं दिया, उन्होंने यह भी कहा की मोदी भारत के प्रधान मंत्री है. वह इन दिनों महापुरुषों को बांटने का काम शुरू कर दिया है, आप इन लोगो को बांटें नहीं, आप को शोभा नहीं देता. यह बताने की आवश्यकता किसी को नहीं, गांधीजी ने देश के लिए जो किया वह सब जानते है.

ये भी पढ़े 

BJP आई तो खत्म कर देगी आरक्षण- मायावती

BJP को सत्ता मिली तो बंद हो जाऐंगे कत्ल खाने

सांसद की पत्नी के फेसबुक अकॉउंट इस्तेमाल कर किया निकाह और बनाया ठगी का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -