गर्लफ्रेंड ने कहा, सुनील प्लीज, कपिल के शो पर फिर से लौंट आओ....
गर्लफ्रेंड ने कहा, सुनील प्लीज, कपिल के शो पर फिर से लौंट आओ....
Share:

टीवी के चर्चित शो हम बात कर रहे है 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में जिसमे की हमे टीवी की एक और खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है टीवी कलाकारा सुमोना चक्रवर्ती के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती के बारे में हमे पूर्व में यह पता चला था कि वह जल्द ही कपिल का शो छोड़कर जल्द ही कृष्णा के शो पर नजर आने वाली है. परन्तु अब जब इस बात का पता सुमोना का लगा तो सुमोना ने इस बात पर हंसी लेते हुए कहा कि, ‘शो के बंद होने को लेकर सभी तरह की बातें अफवाह हैं.

तथा अभी हाल ही में देखा जाए तो कल के दिन ही सुनील ग्रोवर का जन्मदिन था. जिसके चलते कपिल सहित हर कलाकार ने उन्हें बधाई दी थी. तो वही आपको बता दे कि, सुनील ग्रोवर के बर्थडे पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ ने सुनील से शो में वापस आने का निवेदन किया है.

गिन्नी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं। अपने छोटे भाई की बात मानो और द कपिल शर्मा शो में वापस आओ. इस तरह से सुनील पर कपिल की प्रेमिका ने आने की बात दोहराई है.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -