'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की फिल्म पैडमैन के चलते भी खासा सुर्खियां बटोर रहे है. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. खबरों कि माने तो यह फिल्म एक रियाल इंसिडेंट पर आधारित होगी. जो कि महिलाओ के पीरिड्स के वक्त यूज किये जाने वाले सेनेरिटी नेपकिन से जुड़े मुद्दे पर आधारित होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ में राधिका आप्टे नजर आएँगी.

आपको बता दे कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड फिल्मो में काम ही नजर आती है और वे अक्सर ही अपने ट्विटर पर बयानों के कारण सुर्खियों में रहती है. सेनिटरी नैपकिन के क्षेत्र में क्रान्ति लाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथन की सच्ची कहानी पर बन रही आर बाल्की निर्देशित पैडमैन अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी. सोशल मीडिया के जरिये आज रिलीज़ डेट की घोषणा की गई. फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे हैं जबकि सोनम कपूर का भी अहम् रोल है. गुरूवार को जारी फिल्म के नए पोस्टर में अक्षय घाट की सीढ़ियों के पास साइकिल चलाते हुए नज़र आ रहे हैं.

इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए अक्षय ने कहा, 'पैडमैन' जैसी फिल्म बनाने के लिए मेरे अंदर मोटिवेशन मेरे घर में रहने वाली महिलाओं से आया. मेरे घर में मेरी मां, मेरी बहन, मेरी मदर इन लॉ, मेरी बेटी, मेरी वाइफ की ग्रैंड मदर और मेरी पत्नी सब साथ में ही रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मलाइका ने अरबाज को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'तरबूज', देखे वीडियो

पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे

बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -