ट्विटर पर फेन्स बना रहे हैं ऑस्कर की मजेदार कैटेगरी
ट्विटर पर फेन्स बना रहे हैं ऑस्कर की मजेदार कैटेगरी
Share:

मनोरंजन जगत से जुड़े दुनिया भर के कलाकारों का यह सपना होता है कि उन्हें जिंदगी में एक बार अपने काम के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिले, ऑस्कर अवॉर्ड को हॉलीवुड में बहुत ज्यादा सम्मान से देखा जाता है. इस अवार्ड शो को देखने वालों को लगता है कि यह बहुत बोरिंग समारोह होता है लेकिन ऐसा कहने वाले शायद अपनी कल्पना का उपयोग नहीं करते होंगे.

अब जब ऑस्कर में कुछ ही दिन बचे हैं तो ट्विटर ने मजाक के तौर पर कुछ ऐसी अवार्ड कैटेगरी बनाई है वास्तव में मजेदार है. #oscar we need जैसी मजेदार हैश टैग के साथ यह ट्विटर पर बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. फैन्स इसमें बेस्ट एक्टर और बेस्ट मूवी जैसी केटेगरी को छोड़ कर नए नाम से केटेगरी और उन्हें जीतने वाले एक्टर्स का भी अपनी सोच से नाम भी बता रहे हैं. चलिए आपको कुछ ऐसी मजेदार केटेगरी के बार में बताते हैं.

कल्पना कीजिये स्टफ्ड एनिमल्स के सबसे बेहतर इस्तेमाल की अगर कोई केटेगरी होती तो उसकी विनर सैटरडे नाईट लाइव पर सीन स्पेंसर के तौर पर दिखने वाली मेलिसा मैककार्थी इस इनाम को जीत जाती.बेस्ट पिज़्ज़ा मोमेंट का इनाम होम अलोन के बज्ज की झोली में जाता.ट्विटर पर ऐसी बहुत सारी कैटेगरी बनायी गयी है जो सच में मजेदार है और कैटेगरी में विनर की फोटोज तो और भी मजेदार है.

लारा क्रॉफ्ट का किरदार निभाएंगी एलिसिया वीकेंडर

अतीत में ऐसी हरकतें भी कर चुके हैं केसी अफ्लेक

ऑस्कर्स में 'ला ला लैंड' ने की 'टाइटैनिक' की बराबरी, मिले 14 नॉमिनेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -