लारा क्रॉफ्ट का किरदार निभाएंगी एलिसिया वीकेंडर
लारा क्रॉफ्ट का किरदार निभाएंगी एलिसिया वीकेंडर
Share:

हॉलीवुड में हर साल नई अभिनेत्रियां आती है इन अभिनेत्रियों में से बहुत कम ऐसी होती है जो अपनी छाप दर्शकों के दिलो दिमाग पर छोड़ती हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री का नाम है एलिसिया वीकेंडर जिन्होंने बहुत ही छोटी उम्र में सुर्खियां बटोर ली है. अगर आप इस अभिनेत्री के बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से एलिसिया ने बहुत चर्चित फिल्मों में काम किया है.

सिर्फ 28 साल की उम्र में फिल्म द डेनिश गर्ल के लिए उन्होंने ऑस्कर अवार्ड भी जीता है. अभी उन्हें टॉम्ब रेडर के सीक्वल में लारा क्रॉफ्ट का आइकोनिक किरदार निभाने का मौका मिला है. यह किरदार पहले एंजेलीना जोली ने निभाया था और बहुत ज्यादा प्रसिद्धि पाई थी. अलीसिया का जन्म स्वीडन में हुआ था और उन्होंने एक्टिंग का कभी कोई कोर्स नहीं किया. उन्हें बैलट डांसिंग करना बहुत ज्यादा पसंद था लेकिन इस दौरान काफी चोट लगने के बाद उन्होंने इसे छोड़कर एक्टिंग को अपनाया.

अब एलीसिया पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी आ चुकी है क्योंकि वह एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जहां उनकी तुलना शानदार अभिनेत्री एंजेलीना जोली से होगी और जिस तरह से एंजलीना ने लारा क्रॉफ्ट के किरदार को जिया था कुछ वैसा ही जादू एलिसिया को भी जगाना पड़ेगा. हमें पूरा यकीन है कि एलिसिया जरूर इस रोल को पूरी शिद्दत के साथ निभाएगी.

सिंगर माइली साइरस ने अपने घर में की लक्ष्मी पूजा, ये रहा सबूत

जानिए, किसको डेट कर रही हैं पामेला एंडरसन

देखिये, काइली जेनर का हॉट फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -