ढींगरा की रिपोर्ट से भड़की कांग्रेस कहा - बीजेपी का षड़यंत्र
ढींगरा की रिपोर्ट से भड़की कांग्रेस कहा - बीजेपी का षड़यंत्र
Share:

नई दिल्ली। भले ही न्यायाधीश ढींगरा की रिपोर्ट आने के बाद भाजपा खुश हो रही हो, लेकिन कांग्रेस भड़क उठी है। कांग्रेसियों ने न केवल इसे बीजेपी का षड़यंत्र करार दिया है वहीं रिपोर्ट के मामले में भी सवाल खड़े कर दिये है। गौरतलब है कि बुधवार को ही जस्टिस ढींगरा ने राबर्ट वाड्रा की कंपनियों के खिलाफ न केवल कार्रवाई की सिफारिश की है वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराने की सिफारिश कर दी।

आपको बता दें कि बुधवार को ही जस्टिस ढींगरा ने रिपोर्ट पेश कर दी है। इसके बाद भाजपा और हरियाणा की खट्टर सरकार ने तो खुशी जाहिर की है, लेकिन कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोल दिया है। मामला सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा की कंपनियां और जमीन के साथ जुड़ा हुआ है। जो रिपोर्ट पेश की गई है, उसमें  यह कहा गया है कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने कानून को दरकिनार कर राबर्ट और उसकी कंपनी को फायदा पहुंचाया है।

इधर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस रिपोर्ट को बीजेपी का षड़यंत्र बताते हुये यह कहा है कि भाजपा जानबुझकर यह सब कर रही है। उन्होंने तो इस रिपोर्ट को सोनिया गांधी एवं उनके परिवार के खिलाफ साजिश भी बताया है। इधर कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा का कहना है कि यदि सरकार के मन में कोई खोट नहीं है तो रिपोर्ट को सार्वजनिक कर देना चाहिये।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -