इंदौर में नगर निगम ने सील किया होलकर स्टेडियम
इंदौर में नगर निगम ने सील किया होलकर स्टेडियम
Share:

इंदौर. मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को बड़ा झटका मिला है, हाल ही में एसोसिएशन आईपीएल मैचों की तैयारियों में जुट गया था, किन्तु संपत्ति कर बकाया होने के कारण इंदौर नगर निगम ने होलकर स्टेडियम को सील कर दिया है. इंदौर में आईपीएल के तीन मैच खेले जाने है.

बता दे कि नगर निगम ने मैदान का संपत्ति कर बकाया जाँच किया जो लगभग 29 लाख रुपए निकला. मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इस मामले में आपत्ति जताते हुए कहा कि स्टेडियम परिसर का सम्पत्ति कर जमा हो चूका है. इस स्थिति में नगर निगम ने स्पष्ट किया कि उसमे ग्राउंड का संपत्ति कर शामिल नहीं है. बता दे कि एमपीसीए अधिकारियों और नगर निगम के अधिकारियों में इस बारे में काफी देर तक चर्चा चलती रही किन्तु इस सम्बन्ध में कोई समाधान नहीं निकल पाया. आखिर में नगर निगम के अधिकारियों ने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए एमपीसीए का प्रशासनिक भवन सील कर दिया.

एमपीसीए ने आपत्ति जताई कि 29 मार्च को शाम को उन्हें 29 लाख रुपए बाकी होने के सम्बन्ध में नोटिस दिया गया और 30 मार्च की दोपहर निगम अधिकारी कार्रवाई के लिए आ गए. नगर निगम के अनुसार, सिर्फ होलकर स्टेडियम ही नहीं बल्कि इंदौर टेनिस क्लब, अभय प्रशाल, बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स और यशवंत क्लब पर भी सम्पत्ति कर बकाया है जिनकी वसूली की जा रही है.

ये भी पढ़े 

इंदौर की मेयर से हुई बड़ी चूक, PM मोदी और CM शिवराज की फोटो पर चढ़ा दी माला

रेडियो जॉकी के एक मजाक से दहशत में आई कई ज़िंदगी

डीजे के साउंड में नाबालिग ने किया नाबालिग से गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -