नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी की कार दुर्घटना में मौत

Mar 18 2017 02:24 PM

चेन्नई : यह खबर उन कार रेस प्रेमियों को दुःख पहुंचा सकती हैं कि नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर अब इस दुनिया में नहीं रहे.शनिवार तड़के हुई एक कार दुर्घटना में अश्विन और उनकी पत्नी निवेदिता की मौत हो गई.अश्विन की कार पेड़ से टकरा गई और उसमें आग लग गई.दुर्घटना के बाद दोनों बाहर नहीं आ सके.अश्विन खुद कार चला रहे थे, अचानक नियंत्रण खो देने से यह हादसा हुआ.

इस हादसे पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा तड़के करीब 3:30 बजे चेन्नई के पाट्टिनमपक्कम में हुआ. अश्विन और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी के अनुसार अश्विन की बीएमडब्ल्यू कार काफी स्पीड में थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.पुलिस जांच में कार का दरवाजा जाम पाया गया. इससे लगता है कि यह दम्पति हादसे के बाद कार के अंदर ही फंस गए . पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई और पति-पत्नी की मौत हो गई.

बता दें कि 32 वर्षीय अश्विन सुंदर 2012 और 2013 में F4 रेसिंग के नेशनल चैम्पियन थे.जबकि उनकी पत्नी निवेदिता एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं.एक चश्मदीद ने कहा कि मौके पर लोग मौजूद थे, लेकिन कार में सवार दम्पति को इसलिए नहीं बचा नहीं सके, क्योंकि उसमें आग लग गई थी और धमाके हो रहे थे. रेस्क्यू टीम आधे घंटे तक संघर्ष करने के बाद आग बुझा सकी. खबर है कि इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. जिसमें कार से आग की लपटें उठती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें

उज्जैन से इंदौर आ रही कार का एक्सीडेंट, एक मृत, तीन घायल

नेपाल में भीषण बस हादसे में 24 की मौत, 41 घायल

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App