अखिलेश बोले भाजपा जैसे नकली देश भक्त हमें न समझाएं
अखिलेश बोले भाजपा जैसे नकली देश भक्त हमें न समझाएं
Share:

लखनऊ :समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर का स्मरण कर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नकली देशभक्त हमें समझाने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि बीजेपी की जनकल्याण में कोई रूचि नहीं है. अखिलेश ने तो 55 लाख गरीब महिलाओं की पेंशन बंद करने पर सवाल उठाया. यह बात उन्होंने चंद्रशेखर जयंती समारोह में कही.

गौरतलब है कि सोमवार को पार्टी कार्यालय में चंद्रशेखर जयंती समारोह के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी में गरीबों के प्रति संवेदनशीलता नहीं है. नई सरकार समाजवादी सरकार के कार्यों से चिढ़ी हुई है. भाजपा सरकार कुछ नया करके तो दिखाए. अखिलेश ने कहा कि चंद्रशेखर बलिया के एक गांव से प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे. हमेशा उन्होंने गांवों,किसानों व गरीबों के लिए संघर्ष किया.

बता दें कि चंद्रशेखर की प्रशंसा करते हुए कहा कि राष्ट्रहित उनकी प्राथमिकता में था. वे समाजवादी संतुलित विकास और विशेष अवसर के सिद्धांत के पक्षधर रहे हैं.चंद्रशेखर की समाजवाद के प्रति अटूट निष्ठा थी. उनका स्मरण करते हुए हमें समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए संकल्प लेना होगा.गैर-बराबरी के विरूद्ध संघर्ष हमारी प्रतिबद्धता है. सपा जय प्रकाश, डा. लोहिया और चंद्रशेखर के रास्ते पर चलने वाली पार्टी है.

यह भी देखें

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अखिलेश दास का निधन

योगी आदित्यनाथ पर 6 माह बाद ही कुछ कहेंगे मुलायम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -