विधायक बनने के साथ बढ़ी राजा भैया की मुश्किल, साजिश के तहत हत्या करवाने का आरोप
विधायक बनने के साथ बढ़ी राजा भैया की मुश्किल, साजिश के तहत हत्या करवाने का आरोप
Share:

रायबरेली। उत्तरप्रदेश में बाहुबली नेता राजा भैया भले ही प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव में खड़े हुए हों और उन्होंने जीत हासिल की हो लेकिन उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन पर एक युवक की हत्या करवाने का आरोप लगाया गया है। दरअसल रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह सहित पांच लोगों के विरूद्ध हत्या की साजिश रचने का प्रकरण दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ऊॅंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अरखा गांव के समीप एक मोटरसाइकिल सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इस युवक की पहचान योगेंद्र यादव 25 वर्ष के तौर पर हुई थी। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घटना के बाद पुलिस ने जांच कर ट्रक चालक को पकड़ लिया।

मृत युवक योगेंद्र यादव के चाचा सुधीर यादव ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करवाया। ऊंचाहार कोतवाली में दर्ज प्रकरण में इस बात का आरोप लगाया गया है कि साजिश के तहत युवक योगेंद्र यादव को ट्रक से टक्कर मारी गई। इस दुर्घटना को लेकर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी, कर्मचारी नन्हें सिंह और वाहन चालक संजय प्रताप सिंह के ही साथ ट्रक के चालक पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। अब पुलिस जांच में जुटी है।

चुनावों के बाद सबसे प्रभावशाली राजनीतिक व्यक्तित्व बनकर उभरे PM मोदी

शिवसेना ने कहा जल्द बनेगा राम मंदिर!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -