सांसद की पत्नी के फेसबुक अकॉउंट इस्तेमाल कर किया निकाह और बनाया ठगी का शिकार
सांसद की पत्नी के फेसबुक अकॉउंट इस्तेमाल कर किया निकाह और बनाया ठगी का शिकार
Share:

मेरठ. सोशल मीडिया के माध्यम से कई बार धोखेधड़ी के केस सामने आये है, ऐसी ही एक खबर आई है की कांग्रेस के राज्यसभा सांसद परवेज़ हाशमी की पत्नी शैल हाशमी के फेसबुक अकाउंट का इस्तेमाल कर एक युवक ने तक़रीबन तीन लाख ठग लिए. लालकुर्ती निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता के फेसबुक पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद परवेज हाशमी की पत्नी शैला हाशमी के फेसबुक एकाउंट से छह माह पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे युवती ने एसेप्ट कर ली, इसके बाद उस युवती को शैला हाशमी की तरफ से मैसेज आया की वह उसका अपने भतीजे वसीम अकरम से निकाह कराना चाहती है. युवती ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया.

आरोप है की वसीम अकरम युवती से मिलने मेरठ आया, जहा दोनों ने निकाह कर लिया. इसके बाद वसीम मेरठ में युवती के साथ पति के रूप में 8 दिन रहा. युवती का कहना है की वसीम ने शादी के जोड़े के लिए 30 हजार रुपए लिए, साथ ही विधानसभा चुनाव में मेरठ की शहर सीट से कांग्रेस का टिकट दिलाने के लिए 1 लाख 90 हजार रुपये लिए.

आरोपी ने युवती को दिल्ली में परवेज हाशमी से भी मिलवाया था. वसीम के जाने के बाद पीड़िता को जानकारी मिली की उसने पड़ोसी और उसकी सहेली से भी कुछ पैसे लगभग 1 लाख 20 हजार रुपए लिए है. उसके बाद पीड़िता ने वसीम को बहाना कर रेलवे स्टेशन पर बुला कर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी मिली है की वसीम शैला का सोशल मीडिया मैनेज करता था, शैला का फेसबुक अकॉउंट वह ही अपडेट करता था, वह खुद को राज्यसभा सांसद का भतीजा बता कर चेटिंग करता रहा.


ये भी पढ़े 

सपा और कांग्रेस गठबंधन के बाद भी आमने सामने

ताज आ गया था खतरे के निशान पर

काम करने वाले शमशान-कब्रिस्तान पर नहीं बोलते-अखिलेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -