काम करने वाले शमशान-कब्रिस्तान पर नहीं बोलते-अखिलेश

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश में आज विधानसभा के चौथे चरण के लिए मतदान के दौरान भी पांचवे चरण के लिए भी प्रचार शुरू कर दिया है. इसी को आगे बढ़ाते हुए बलरामपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पंहुचे अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रमजान वालो बयान पर वार किया है. अखिलेश ने कहा है की वह कुछ नहीं बताएगे, क्योंकि उन्होंने वादे तो किए किन्तु कुछ काम नहीं किया. यदि वाकई कुछ किया होता तो शमशान-कब्रिस्तान और रमजान-दीवाली की बिजली पर कुछ नहीं बोलते.

अखिलेश ने साथ में यह भी कहा की मोदी की केंद्र सरकार सिर्फ और सिर्फ मन की बात कर सकते है, उनके पास कोई काम किये हुए बताने के लिए नहीं है. हम बहराइच गए तब भी वहां जो भी काम किए वह बताए, इसीलिए प्रधान मंत्री मोदी को जनता को बताना होगा की बहराइच, श्रावस्ती व बलरामपुर में क्या काम किया है.

अखिलेश यही नहीं रुके उन्होंने युवाओ को संबोधित कर कहा की अच्छे नंबर का सर्टिफिकेट दिखाओगे तो हम पुलिस में भर्ती करेगे. हमने 55 लाख गरीब महिलाओं को पेंशन दी है और आने वाले दिनों में इसे हम पांच सौ से बढाकर एक हजार कर देगे.उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के तीन चरणों के चुनाव हो चुके हैं, अभी सभी पार्टिया अन्य चरणों के चुनाव प्रचार अभियान की तैयारी में लगी है. 

ये भी पढ़े 

ताज आ गया था खतरे के निशान पर

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'

सपा और कांग्रेस गठबंधन के बाद भी आमने सामने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -