सपा और कांग्रेस गठबंधन के बाद भी आमने सामने
सपा और कांग्रेस गठबंधन के बाद भी आमने सामने
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का किया गठबंधन कोई काम नहीं आ रहा है, प्रदेश में तीन चरण के चुनाव में दोनों पार्टियों के दो दर्जन से अधिक प्रत्याशियों ने एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव में बराबरी का सामना किया.

बता दे की 23 फरवरी को होने वाले चौथे चरण के चुनाव में भी इन दोनों पार्टियों के प्रत्याशी एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे.सूत्रों की माने तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को जीत दिलाने के लिए किया है. ज्ञात है की उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीट हैं. गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी 298 तथा कांग्रेस 105 सीट पर अपने प्रत्याशी को खड़ा करेगी.

बता दे की इस गठबंधन के बाद भी दोनों पार्टियों के प्रत्याशी आमने-सामने खड़े हो गए है. गठबंधन के मतभेद कुछ इस वाकिये से साफ दिखाई देते है की कई सीटों पर राहुल और अखिलेश प्रत्याशी चयन को लेकर एक दूसरे से सहमत नहीं हुए है. बता दे की चौथे चरण का मतदान कल होना है, इस चरण में भी कई सीटें ऐसी हैं, जहां से सपा व कांग्रेस के उम्मीदवार एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते नजर आएगे. इससे मतदाता असमंजस की स्थिति में है, मतदान किस पार्टी को दिया जाए.

ये भी पढ़े 

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'

अमित शाह ने कहा- सरकार बनने पर गुंडों को उल्टा लटका कर करेंगे सीधा

इलाहबाद में टूटा अखिलेश- राहुल का मंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -