प्यार-व्यार कुछ नहीं,10 लाख दो वरना रेप के केस में फंसा दूंगी
प्यार-व्यार कुछ नहीं,10 लाख दो वरना रेप के केस में फंसा दूंगी
Share:

भोपाल : भोपाल में एक लड़की ने एक लड़के को पैसे के लिए अपने प्रेम जाल में फंसाया। लड़की ने अपने प्रेमी के फोन पर एक मैसेज भेजा, जिसे देखकर उसके आँख खुले के खुले रह गए। वो मैसेज कुछ इस तरह से थे- मुझे तुमसे कोई प्यार-व्यार नहीं है, न तुमसे शादी करनी है। वो सब तो नाटक था। अब दस लाख रुपए दो नहीं तो रेप केस में फंसाकर तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी।

युवक ने ऐसे 8 मैसेज पुलिस को दिए, जिसके आधार पर युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 29 साल का विपुल एक मोबाइल फोन की दुकान में काम करता है। उसके पिता जी पी त्रिपाठी सब इंस्पेक्टर के पद से रिटायर हुए है। 2012 में विपुल की मुलाकात जमालपुरा की रहने वाली मानसी शिवहरे से हुई। दोनों में नजदीकियां बढ़ी। तीन साल बाद मानसी ने विपुल से शादी के लिए कहा।

जब विपुल ने इंकार किया तो वो उस पर दबाव बनाने लगी, इससे तंग आकर विपुल ने साफ इंकार कर दिया। इससे खफा मानसी ने मैसेज भेजकर 10 लाख रुपए की डिमांड की है। मैसेज में यह भी लिखा था कि यदि पैसे नहीं दिए, तो रेप के केस में फंसा दूंगी। तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी।

पुलिस ने मानसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 389 व 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अब मानसी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक उसने महिला थाने में भी विपुल के खिलाफ एक आवेदन दिया था। इसके बाद ही विपुल को पता चला कि मानसी पहले भी आपराधिक षड्यंत्र में आरोपी बन चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -