सहरावत को किया निलंबित, पार्टी पर उठाए सवाल
सहरावत को किया निलंबित, पार्टी पर उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में नेताओं पर टिकट के बदले महिलाओं का शोषण करने का आरोप लगाने के बाद पार्टी ने विधायक देवेंद्र सहरावत को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया। निलंबित करने के बाद भी सहरावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया और कहा कि केजरीवाल पार्टी में महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले और लैंगिक शोषण की रिपोर्ट के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं वे तो अपनी भ्रष्ट मंडली को तुष्ट करने में लगे हैं। पार्टी में इस तरह के लोगों की तादाद बढ़ रही है।

हालांकि इस मामले में सहरावत ने कहा कि वे सच्चाई को सामने लाऐंगे। ऐसे में पार्टी को गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है। महिलाओं के शोषण की रिपोर्ट पर संवेदनशीलता दर्शाने की आवश्यकता है। पार्टी अपने उद्देश्य से अलग हो रही है। पार्टी के लोग कोशिश कर रहे हैं कि दिल्ली के मूल नेताओं को दूर रखा जाए।

इस मामले में सहरावत ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर आरोप लगाए कि केजरीवाल, सोनी मिश्रा आत्महत्या के मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की भूमिका को लेकर 6 माह से जानकारी रखे हुए थे मगर उन्होंने इस मामले में कोई भी उचित कदम नहीं उठाया। सहरावत ने केजरीवाल से तरह-तरह के सवाल किए और कहा कि दिल्ली संवाद आयोग बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है। यह काफी महंगा साबित हो सकता है।

सहरावत : रंगीन मिजाजी है अरविंद केजरीवाल

आप पार्टी के विधायक भारती के खिलाफ एम्स की दीवार गिराने पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -