हमला करने आए और हो गए हादसे का शिकार, 5 की मौत
हमला करने आए और हो गए हादसे का शिकार, 5 की मौत
Share:

रायबरेली। उत्तरप्रदेश के रायबरेली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ग्राम प्रधान के घर हमला करने गए पांच बदमाशों की भागते समय कार हादसे में मौत हो गई. कार में आग लग गई थी जिस दौरान पांचो आदमी जिन्दा जल गए. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है. मामले की जाँच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव का है. यहाँ किसी मामले को लेकर ग्राम प्रधान के घर पर पंचायत बैठाई गई थी जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि एक हमलावरों ने फायरिंग करना शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण इकठ्ठाहो गए. गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की. ग्रामणो को आक्रोशित देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों की कार बिजली के खम्बे से टकरा गई और कार में आग लग गई.

 कार में सवार पांचो बदमाशों के जिन्दा जलने से मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फ़िलहाल अभी तक मृतक बदमाशों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने केस दर्ज़ करके मामले की जाँच शुरू कर दी.

सड़क हादसे में 7 यात्रियों की मौत, वाहन खाई में गिरा

मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण में भर्तियों का भण्डार जल्द करें अप्लाई

जाट आंदोलन का असर, जयपुर-भरतपुर राजमार्ग प्रभावित 9 ट्रेनें हुई रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -